अभी-अभी: पंजाब में कार बम धमाके में तीन लोगो की मौत ,दस घायल

बठिंडा : पंजाब में चुनाव होने से पूर्व ही हिंसा के दृश्य दिखाई देने लगे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी हरमंदर सिंह जस्सी के रोड शो के दौरान एक कार में रखे प्रेशर कुकर में हुए बम ब्लास्ट से तीन लोगों की मौत होने और दस लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है.अभी-अभी: पंजाब में कार बम धमाके में तीन लोगो की मौत ,दस घायल

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी जस्सी मंगलवार देर सायं करीब साढ़े आठ बजे मौड़ मंडी के ट्रक यूनियन व किरण अस्पताल के बीच रोड शो संपन्न करके अपने दफ्तर की ओर जा रहे थे.तभी एक मारुति जेन कार (पीबी 05सी 8973) में रखे प्रेशर कुकर में जोरदार धमाका हुआ. मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया.विस्फोट इतना जोरदार था कि इसकी आवाज करीब एक किलोमीटर तक सुनाई दी. विस्फोट में मृतकों के चीथड़े उड़ जाने से उनकी पहचान नहीं.हुई  है. घायलों में ज्यादातर 14-15 साल के है जिनमें चार की हालत गंभीर  है.

उल्लेखनीय है कि यहां चुनाव प्रचार के दो दिन बाकी हैं.ऐसे में हुए इस धमाके के बाद पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है. बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी हरमंदर सिंह जस्सी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत सिंह राम रहीम के समधी हैं. किस्मत से वे बाल-बाल बच गए हैं.लेकिन उनकी कार क्षतिग्रस्‍त हो गई.

Back to top button