अभी-अभी गांगुली ने वीरेंद्र सहवाग को दी बड़ी धमकी, मचा बवाल…

सहवाग की बात सुनने के बाद गांगुली ने उन्हें धमकी तक दे डाली कि इंटरव्यू में आपको मेरे सामने ही बैठना है। उन्होंने सहवाग से कहा कि इस तरह की बातें कहकर भ्रम न फैलाएं।- सहवाग ने कहा, ‘दादा तेजी से 2 या तीन रन नहीं दौड़ पाते थे, इसलिए कई बार वो रन आउट भी हुए। इससे टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था।’     source by-news24.com  - सहवाग की ये बात सुनकर गांगुली गुस्से में आ गए और उन्होंने सहवाग से कहा कि ऐसी बातें करके वो भ्रम न फैलाएं।    - गांगुली ने कहा, ‘सिंगल लेने में मेरा प्रतिशत 36 है, जबकि आपका 24।’ इस पर सहवाग ने कहा कि वो एक रन नहीं बल्कि एक रन को 2 या 3 रन में बदलने की बात कर रहे हैं। इससे भड़के गांगुली ने कहा कि आप दर्शकों के बीच अफवाह न फैलाएं, अभी आपको मेरे सामने ही इंटरव्यू देना है।

– दरअसल, मैच में टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान सहवाग ने गांगुली को लेकर कहा कि विकेट के बीच दौड़ के मामले में वो अच्छे नहीं थी।

– सहवाग ने कहा, ‘दादा तेजी से 2 या तीन रन नहीं दौड़ पाते थे, इसलिए कई बार वो रन आउट भी हुए। इससे टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था।’

– सहवाग की ये बात सुनकर गांगुली गुस्से में आ गए और उन्होंने सहवाग से कहा कि ऐसी बातें करके वो भ्रम न फैलाएं।

बड़ा खुलासा!….तो इसलिए डेजी शाह ने बोल्ड सीन्स के लिए सलमान को ठहराया था जिम्मेदार!

– गांगुली ने कहा, ‘सिंगल लेने में मेरा प्रतिशत 36 है, जबकि आपका 24।’ इस पर सहवाग ने कहा कि वो एक रन नहीं बल्कि एक रन को 2 या 3 रन में बदलने की बात कर रहे हैं। इससे भड़के गांगुली ने कहा कि आप दर्शकों के बीच अफवाह न फैलाएं, अभी आपको मेरे सामने ही इंटरव्यू देना है।

Back to top button