अभी-अभी: इस एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में बम मिलने से लोगों में मचा हड़कंप

छपरा जंक्शन पर खड़ी उत्सर्ग एक्सप्रेस के टॉयलेट में बम मिलने से सनसनी फैल गई। ट्रेन नंबर 18192 उत्सर्ग एक्सप्रेस फर्रुखाबाद से छपरा आती है और छपरा से टाटा के लिए जाती है।

अभी-अभी: इस एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में बम मिलने से लोगों में मचा हड़कंप

आरपीएफ के जवान धर्मेंद्र कुमार जब टॉयलेट गए तो उनकी नजह बेसिन के नीचे लगाए गए बम पर पड़ी। धर्मेंद्र कुमार ने तुरंत इसकी जानकारी आरपीएफ पोस्ट व जीआरपी को दी। ट्रेन में बम मिलने की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में आरपीएफ व रेल पुलिस के जवान, पुलिस पदाधिकारी मौके पहुंच गए। बम को किसी तरह ट्रेन के टॉयलेट के बेसिन के नीचे से निकाला गया। 

ट्रेन में रखा बम छपरा स्टेशन में नहीं देखा गया होता तो बड़ा हादसा हो जाता। मालूम हो कि ट्रेन पांच नंबर प्लेटफार्म पर खड़ी थी और छपरा से दोपहर 12:40 बजे चलती है।

बाप रे बाप! इस महिला के हैं 50 किलो के स्तन, पहले कभी नही देखा होगा देखें तस्वीरें

जानकारी के अनुसार आज छपरा जंक्शन व छपरा कचहरी स्टेशन पर रेलवे की कई योजनाओं का लोकार्पण और शुभारंभ रेल मंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु वीडियो कांफ्रेंस से करने वाले हैं। दिल्ली से रेलवे के पूर्वोत्तर रेलवे के जीएम डीआरएम व अन्य अधिकारी अभी छपरा जंक्शन पर और छपरा कचहरी स्टेशन का निरीक्षण करने में जुटे थे। बम मिलने के बाद पुलिस की सजगता बढ़ गयी है।

Back to top button