अभी अभी: ये बन सकते है भाजपा के सीएम कैंडिडेट, मिले संकेत।

इसी साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राज्य में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। हाल ही में भाजपा ने में 34 सीटों वाले शिमला नगर निगम में सर्वाधिक सीटें जीतकर इतिहास रच दिया, लेकिन वह 18 सदस्यों के सामान्य बहुमत के आंकड़े को हासिल करने में नाकाम रही। पार्टी ने 17 सीटों पर जीत दर्ज की है। पार्टी की इस जीत के बाद भाजपा को उम्मीद है कि यूपी और उत्तराखंड की तरह इस बार हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी।भाजपा के सीएम कैंडिडेट

लेकिन, सबसे बड़ी और खास बात ये है कि इस साल के आखिर में होने वाले हिमाचल विधानसभा चुनाव से अनुपम खेर अपनी राजनैतिक पारी शुरु कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, अनुपम खेर शिमला से चुनाव लड़ सकते हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से भाजपा सांसद हैं। अनपुम खेर भी पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काफी करीबी हैं। ऐसे में उम्मीद लगायी जा रही है कि अनुपम खेर राज्य में भाजपा की ओर से सीएम कैंडिडेट भी बन सकते हैं।

ये भी पढ़े: बड़ी ख़बर: अब बदल जायेगा रेलवे का हुलिया, बदलाव देखकर फटी की फटी रह जाएंगी आपकी आंखें!

दरअसल कई बड़े नेताओं के रिटायर हो जाने और पार्टी में अंदरुनी खींचतान के चलते हिमाचल में भाजपा के सामने नेतृत्व का संकट है। ऐसे में अनुपम खेर पार्टी के लिए एक विकल्प हो सकते हैं।आपको बता दें, अनुपम खेर का जन्म शिमला में ही हुआ है और राजनीति में भी उनकी गहरी दिलचस्पी है। ऐसे में हो सकता है कि पार्टी अनुपम खेर पर ही दांव लगा ले। हालांकि, जब ये बात उनकी पत्नी किरण खेर से ये सवाल पूछा गया गया तो वे भड़क उठी।

आपको बता दें, केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद से अनुपम खेर लगातार सार्वजनिक मंचों से प्रधानमंत्री और उनकी नीतियों की खुलकर प्रशंसा कर रहे हैं, कई बार तो वे आलोचकों के निशाने पर भी आ चुके हैं। अनुपम खेर की छवि एक साफ़-सुथरे एक्टर की है ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी और अमित शाह अनुपम खेर पर दांव खेल सकते हैं।

Back to top button