अभिनेत्री शबाना आजमी ने पीएम को दी बधाई…

बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों ने पीएम मोदी को उनकी लोकसभा चुनाव में भारी मतों से जीत के लिए शानदार अंदाज में बधाई दी है. बॉलीवुड विवेक ओबेरॉय से लेकर अनुपम खेर तक सभी ने ट्वीट कर प्रचंड बहुमत मिलने पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी है.

वहीं अब इसी कड़ी में नाम आया है अभिनेत्री शबाना आजमी का. ख़ास बात यह रही कि पीएम मोदी के खिलाफ रहने वाले सेलेब्स भी इस मामले में पीछे नहीं रहे और शबाना आजमी ने भी जैसे ही ट्वीट करके पीएम मोदी को बधाई दी उसके बाद से ही वो लगातार ट्रोल भी हो रही हैं.

लोग उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं.  बॉलीवुड के सीनियर एक्टर्स शबाना आजमी ने ट्वीट कर लिखा है कि- जनता द्वारा दिए गए प्रचंड बहुमत के लिए बीजेपी और एनडीए को बधाई. साथ हे इसके बाद वह अपने इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल हो गईं और एक यूजर ने लिखा कि- मैडमजी धन्यवाद, वैसे आपके उनका हाल चाल कैसा है और उनको दुख तो जरूर होगा. वहीं मेरी तरफ से सांत्वना जरूर दीजियेगा.

मुझे तो शायद सरजी ने ब्लॉक किया होगा.धन्यवाद. आगे एक अन्य यूजर ने लिखा कि समझौता एक्सप्रेस से पाकिस्तान निकल लो अब. वाहन इसके बाद एक ने लिखा कि- आप देश छोड़ के कब जाने वाली हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने तो जावेद अख्तर की तबीयत का हाल-चाल भी ले लिया.

Back to top button