अब UP में GST के विरोध में लोगों ने जमकर किया जूता पॉलिश

तमिलनाडु में किसानों के कर्जमाफी को लेकर अनोखे प्रदर्शन के बाद अब GST को लेकर लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया है। इस प्रदर्शन में लोग जूता पालिश कर GST का विरोध कर रहे हैं।

 लोगों द्वारा जूता पॉलिश कर जीएसटी के खिलाफ ये अनोखा विरोध प्रदर्शन उत्तर प्रदेश के कानपुर में कर रहे हैं। लोगों के इस अनोखे विरोध को देखकर जो देखता बस देखते रह गया। विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि जीएसटी से हम खुश नहीं है।

अब हम जूता पॉलिश करके अपना गुजारा करेंगे। लोगों ने हाथ में बोर्ड पकड़ रखा है जिसपर लिखा है प्रधानमंत्री जी खामिया भरा जीएसीटी हमें मंजूर नहीं है।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापर मंडल के व्यापारियों ने कहा GST लागू होने के बाद पूरे भारत में एक टैक्स की अर्थव्यवस्था हो जाएगी। लेकिन ऐसे में सबसे ज्यादा बड़ी कीमत छोटे व्यापारियों को चुकानी पड़ेगी। इसका सीधा फायदा बड़े व्यापारियों को मिलेगा। इस नियमावली के लिए छोटे व्यापारी विरोध करने पर उतर आए है।

महिलाओं के पीछे छिपा था मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर, इस कमांडो ने सिर में मारी गोली

अखिल भारतीय व्यापार उद्योग मंडल के पदाधिकारियों ने किदवाई नगर स्थित म्यूजिकल फाउंटन के पास काले कपडे पहन कर जूता पालिश किया। व्यापारियों ने जीएसटी विरोधी नारे भी लगाए, नोटबंदी से व्यापारी अभी उबर भी नहीं पाए थे और अब जीएसटी की मार पड़नी तय है। प्रर्दशनकारियों ने बोर्ड पर कई तरह के स्लोगन लिख कर भी GST का विरोध किया।

 

Back to top button