सोनू निगम का सिर कलम करने वाले को मिलेंगे 51 करोड़ इनाम

सोनू निगम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अज़ान विवाद से सुर्ख़ियों में आए सोनू के विरोध में कई लोगों ने अपनी आवाज बुलंद की. लेकिन अब उनकी आवाज बंद करने के लिए नेशनल फ्यूचर पार्टी के अध्यक्ष ने ऐसा ऐलान किया है, जिसे सुनकर होश उड़ जाएंगे. अब सोनू निगम का सिर कलम करने का ऐलान कर दिया गया है.

नेशनल फ्यूचर पार्टी के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक समाज के अध्यक्ष रिज़वान मालिक ने अजान को गुंडागर्दी बोलने वाले सोनू की गर्दन कलम करने वाले को 51 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. रिज़वान ने अपना नबंर भी दिया है. और उनका सिर कलम करने वाले को इनाम देने की बात कही है.

सोनू निगम कासोनू ने 17 अप्रैल को एक ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद पूरे देश में बवाल मच गया. इस बवाल के बाद कई लोगों ने सोनू का विरोध किया. आम से खास ने सोनू का विरोध के साथ सपोर्ट भी किया.सोनू ने अपने ट्वीट में कहा था, ‘मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे रोज सुबह 5 बजे अजान के शोर से उठाना पड़ता है. सोनू ने गुरुद्वारों और मंदिरों में भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़े किए थे. इसे उन्होंने धर्म की गुंडागर्दी करार दिया.’ 

इससे पहले पश्चिम बंगाल के मौलवी सैयद शाह अतेफ अली अल कादरी ने सोनू के खिलाफ बयान में कहा था कि सोनू को गंजा करके जूते की माला पहना कर पूरे देश में घुमाने को कहा था, जो ऐसा करेगा उसे 10 लाख रुपए दिए जाएंगे.

19 अप्रैल को सोनू ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाई, जिसमें उन्होंने अपनी सफाई दी और माफी भी मांगी. इसके साथ सोनू ने मौलवी को जवाब देते हुए उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था.हल ही में सोनू ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में अज़ान की आवाज सुनाई दे रही है.

Back to top button