अब सीरियल में काम करती दिखेगी ये हीरोइन, क्या शादी के बाद नहीं मिल रहीं फिल्में

बिपाशा बसु हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आईं। शादी के बाद से पहली बार वो किसी बड़े मंच पर दिखाई दी हैं। यहां बिपाशा ने फैशन डिजाइनर फाल्गुनी की बनाई ड्रेस में रैंप वॉक किया। वो लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन की शो स्टॉपर रहीं।
अब सीरियल में काम करती दिखेगी ये हीरोइन, क्या शादी के बाद नहीं मिल रहीं फिल्में

 

अब बिपाशा के बारे में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। शादी के बाद से बिपाशा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब वो स्टार प्लस पर आने वाले एक सुपरनेचुरल सीरियल में काम करती दिख सकती हैं।

 दरअसल, स्टार प्लस पर जल्द ही ‘कोई लौट के आया है’ धारावाहिक शुरू होने वाला है। हाल ही में इस सीरियल का टीजर प्रोमो लॉन्च किया गया था। इस प्रोमो में दर्शकों को ‘सच, साया और साजिश’ जैसी बातों के साथ कन्फ्यूज करने की कोशिश की गई है।

सीरियल में फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, शरद केलकर और इब्राहिम शोएब मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ ये भी खबर है कि बिपाशा बसु भी इस सीरियल से जुड़ सकती हैं। बिपाशा कई सुपरनेचुरल थीम पर बनी फिल्में कर चुकी हैं।
इसी के चलते उन्हें इस सीरियल में लिया जा रहा है। बिपाशा को ‘अलोन’, ‘क्रिएचर 3D’, ‘आत्मा’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। ऐसा पहली बार होगा जब बिपाशा किसी टीवी सीरियल में एक्टिंग करते दिखाई देंगी। ये सीरियल लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।
 
Back to top button