अब रणवीर सिंह इस फिल्म के जरिए बनाने वाले हैं सबसे बड़ा रिकॉर्ड

बॉलीवुड के इस समय के सबसे चर्चित एक्टर रणवीर सिंह के हौसले इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. रणवीर हर फिल्म में सफलता हासिल कर रहे हैं. साल 2018 की शुरुआत में आई फिल्म ‘पद्मावत’ ने तो शानदार कमाई की ही थी और इसी साल के आखिर में आई फिल्म ‘सिंबा’ सुपरहिट साबित हुई है. अब रणवीर अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. इन दिनों रणवीर अपनी अगली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में जुटे हुए हैं जिसका निर्देशन जोया अख्तर द्वारा किया गया है.फिल्म ‘83’ के जरिए रणवीर सिंह बनाने वाले हैं ये बड़ा रिकॉर्ड

फिल्म ‘गली बॉय’ के बाद रणवीर फिल्म ‘83’ में भी नजर आएंगे. सूत्रों की माने तो रणवीर की फिल्म ‘83’ के जरिए एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले हैं. जी हाँ… रणवीर सिंह की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी. यानी कि ये फिल्म रणवीर सिंह के करियर की पहली ऐसी फिल्म होगी जो कि तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली है. निर्माताओं ने फिल्मको हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू वर्जन में भी साथ-साथ शूट करने की तैयारी की है.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए क्रिकेटर कपिल देव से ट्रेनिंग ले रहे हैं. रणवीर की ये फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप की कहानी को दोबारा पर्दे पर जिंदा करेगी. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

Back to top button