अब भाईजान के बॉडीगार्ड करेंगे एक्टिंग, सामने आया वीडियो…

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहें हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री के तौर पर कटरीना कैफ भी नज़र आने वालीं हैं. फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म बेहद ही अलग होती है जिससे उन्हें दर्शकों का प्यार भर भर कर मिलता है. इसी बीच उनके बॉडी गॉर्ड का एक वीडियो सामने आया है.

आपको बता दें कि पिछले 20 सालों से शेरा अभिनेता सलमान खान के साथ हैं और उन्हें प्रोटेक्ट कर रहें हैं, कई रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि सलमान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड शेरा को डेडीकेट की थी. ये भी कहा जा रहा है कि शेरा अब एक्टिंग में भी हाथ आज़मा सकते हैं. इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसे आपको बताने जा रहे हैं.

इस समय शेरा सुर्ख़ियों में आये हैं अपने सोशल मीडिया पर शेयर किये एक वीडियो के कारण, अपने जन्मदिन के मौके पर शेरा ने खुद का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वो एक्टिंग में अपना हाथ अजमाते हुए नज़र आ रहें हैं. बता दें कि शेरा का एक्टिंग करता हुआ ये वीडियो अब सोशल मीडिया काफी वायरल भी हो रहा है. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान बहुत जल्द बॉलीवुड में शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करने की तैयारी में हैं.

Back to top button