अब बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर के पिता पर लगा यौन शोषण का आरोप

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं पूरे देश में इन दिनों #metoo कैंपेन जोरों पर है। इस कैंपेन के जरिए एक के बाद एक बॉलीवुड के दिग्गज हस्तियों के नाम सामने आए है। इसी में एक नाम और जुड़ गया है बॉलीवुड के फेमस एक्टर के पिता हैं जो इस इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर है। इस लिस्ट में अब फिल्म ‘राजी’ से सुर्खियों में आए विकी कौशल के पिता शाम कौशल पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। वह बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर हैं। 

शाम कौशल पर उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर नमिता प्रकाश ने आरोप लगया है। नमिता ने अपने ट्वीटर हैंडल पर बड़ा सा पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है। यह किस्सा 2006 का है जब पूरी टीम आउटडोर शूटिंग के लिए गई​ थी। नमिता ने बताया कि शाम उन्हें जबरदस्ती कर पोर्न फिल्म दिखाने लगे। वहीं उन्हें जबरदस्ती शराब ​पिलाने लगे थे। उन्होंने नमिता को यह भी बताया था कि पोर्न वीडियो बैंकॉक की स्ट्रीट मार्केट से खरीदें थे। 

इतना सब कुछ होने के बाद नमिता ने अपने टीम के लाईन प्रोड्यूसर को ये बात बताई। इसके बाद उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि वह क्या करें लेकिन नमिता की सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया था। और इसके बाद कभी अकेला नहीं छोड़ा। हालांकि शाम ने इसके लिए अपने ट्वीटर हैंडल पर माफी मांग ली है। 

Back to top button