अब बनेगी पीएम मोदी की बायोपिक, प्रधानमंत्री का किरदार निभाएंगे ये एक्टर!

हाल ही में जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ के ट्रेलर रिलीज हुए तो खबरों का बाजार काफी गर्म हो गया. देश के इन बड़े-बड़े चेहरों के जीवन को देखने के लिए लोगों के दिलों में इतनी उत्सुकता नजर आई कि ट्रेलर पलों में वायरल हो गए. लेकिन अब एक ऐसी बायोपिक की खबर सामने आई है जो शायद इन सब फिल्मों से ज्यादा तहलका मचाने वाली हो. अब बनेगी पीएम मोदी की बायोपिक, प्रधानमंत्री का किरदार निभाएंगे ये एक्टर!

जी हां पहले जहां खिलाड़ियों की बायोपिक्स ने लोगों का दिल जीता तो अब राजनैतिक लोगों के जीवन पर बनने वाली बायोपिक का दौर इंडियन सिनेमा में शुरु हो चुका है. ऐसे में देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की खबर भी सामने आई है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इन सभी बायोपिक्स में लोगों की रुचि देखने के बाद  देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवनी पर भी एक फिल्म बनने जा रही है. बहुत जल्द प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. 

इस बायोपिक की शूटिंग जनवरी 2019 से शुरू होगी. वहीं खबरों की माने तो एक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी का किरादर निभाते हुए दिखाई देंगे. विवेक ओबेरॉय ने तो अपने लुक्स और बॉडीशेप पर काम करना भी शुरू कर दिया है. वह इस रोल के लिए अपने करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल मान रहे हैं. इस बायोपिक की आउटडोर शूटिंग के लिए दिल्ली के साथ गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी.

 हालांकि इस बायोपिक फिल्म का नाम अब भी तय नहीं किया गया है. लेकिन इसके किरदार और निर्देशक का नाम फाइनल हो चुका है. इस फिल्म को सुपरहिट बायोपिक ‘मैरीकॉम’  के डायरेक्टर उमंग कुमार के निर्देशन में बनाया जाएगा. आपको बता दें कि पिछले डेढ़ साल से उमंग कुमार फिल्म की टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी को लेकर काम कर रहे थे. अहम किरदारों में कौन कौन होगा इसकी घोषणा भी बहुत जल्द ही की जाएगी.

गौरतलब है कि हाल ही में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज के पहले ही देश के राजनैतिक गलियारे से लेकर ग्लैमर की गलियों तक सनसनी फैला दी है. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर लिखी गई किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है. फिल्म में अक्षय खन्ना सूत्रधार की भूमिका में हैं. यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने जा रही है

Back to top button