अब जेल में रहकर भी राम रहीम की लाडली हनीप्रीत करना चाहती है ये काम…

जेल बदलने की मांग के बाद हनीप्रीत ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। याचिका दाखिल करते हुए हनीप्रीत ने अपने परिजनों से पांच मिनट रोजाना बात करने की अनुमति मांगी है। याचिका पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार को 11 दिसंबर के लिए नोटिस जारी कर जवाब तलब कर लिया है। याचिका में डेरा प्रमुख राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने अंबाला की सेंट्रल जेल में मोबाइल की सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग भी की है। अब जेल में रहकर भी राम रहीम की लाडली हनीप्रीत करना चाहती है ये काम...

सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत ने रोजाना पांच मिनट घर पर बात करवाने की मांग की है। याचिका में बताया गया कि हरियाणा की जेलों में कैदियों के लिए प्रिजन इनमेट कॉलिंग सिस्टम शुरू किया गया था। जिसके जरिये कैदी अपने परिजनों से रोजाना फोन पर पांच मिनट तक बातचीत कर सकते हैं। इसी आधार पर हनीप्रीत ने पंचकूला एडिशनल जज की अदालत में अर्जी दाखिल की थी लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था। उस वक्त हनीप्रीत द्वारा उपलब्ध करवाए गए नंबरों को वेरिफिकेशन के लिए भेजा गया था। 

अब हनीप्रीत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की जस्टिस दया चौधरी की अदालत में हनीप्रीत को फोन पर बात करने की सुविधा देने के मामले में सुनवाई हुई जिसके बाद कोर्ट ने हरियाणा सरकार को 11 दिसंबर के लिए नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।   
Back to top button