अब कभी ‘तारक मेहता..’ में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, वजह कर देगी हैरान

आप सभी को बता दें कि टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार शो में दया बेन का मशहूर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी शो में नजर नहीं आएंगी. आप सभी जानते ही होंगे कि लंबे वक्त से दिशा, शो से गायब हैं और बीते समय से यह कहा जा रहा था कि वह वापसी आएंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

जी हाँ, क्योंकि अब यह कंफर्म हो चुका है कि एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है और अब वह वापसी नहीं करने वाली है. आपको बता दें कि तारक मेहता के शो ने द‍िशा घर घर में पहचान दिलाई है और बेटी को जन्म देने के बाद से द‍िशा शो से दूर थीं. वहीं खबरों के अनुसार बेटी के जन्म के बाद उनके पति ने उन्हें काम के लिए मना कर दिया था. वहीं उन्होंने डिलीवरी के बाद शो पर वापसी भी की, लेकिन बीच-बीच में ब्रेक लेती रहीं और उनके पति उन्हें मना करते रहे. उस दौरान ब्रेक की वजह से शो पर काफी असर पड़ा और मेकर्स और द‍िशा ने फाइनली तय किया कि द‍िशा शो को छोड़ देंगी.
जी हाँ, बताया गया है कि शो छोड़ने से पहले उनके कई स्पेशल शॉट शूट किए गए हैं और इन शॉट्स को शो के बीच बीच में फ‍िलर की तरह यूज किया जाएगा. आपको बता दें कि द‍िशा के शो छोड़ने की वजह उनके न‍िजी कारण बताए जा रहे हैं. खबरों के अनुसार वह अब अपनी बेटी को वक्त देंगी.

Back to top button