अब एक्टर नील नितिन मुकेश और उनका परिवार भी हुए कोरोना संक्रमित

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर अपने चरम पर है और लोग लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स कोरोना के कहर से त्रस्त है. एक के बाद एक सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में सभी को घर पर रहने और एहतियात बरतने के लिए कहा जा रहा है. अब एक्टर नील नितिन मुकेश और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित हो गया है. इसमें उनकी दो साल की बेटी नूरवी भी शामिल है.

नील संग परिवार हुआ कोरोना संक्रमित

नील नितिन मुकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया है. नील ने लिखा, ”हर तरह की सावधानी बरतने और घर में रहने के बावजूद, मेरे परिवार के सदस्य और मैं कोरोना संक्रमित हो गए हैं. हम सभी घर में क्वारनटीन हो चुके हैं और डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा  ले रहे हैं और प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. आपके प्यार और दुआओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.” इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. स्थिति की गंभीरता को समझें इसे हल्के में ना लें.”

नील ने एक इंटरव्यू में अपना और बेटी का हाल बताया है. उन्होंने कहा, ”आप समझ सकते हैं कि ये मेरे इस बात के साथ रहना कितना मुश्किल है कि नूरवी को भी वायरस है. उसका टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. सौभग्य से वो अभी परेशान नहीं है. उसे पहले दो दिन तक बुखार था, तभी हमने अपना टेस्ट करवाया. पापा (मुकेश), नमन (नील के भाई), रुक्मिणी और नूरवी सभी पॉजिटिव आए हैं. अभी बस मेरी मां ठीक हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ”सबसे बुरी चीज ये है कि इससे निकलने का कोई आसान या तेज तरीका नहीं है. सबको ये अलग तरह से होता है. अभी के लिए हम सबमें हल्के लक्षण हैं. पापा 70 साल के हैं लेकिन अभी ठीक है. मेरे भाई नमन को कोई लक्षण नहीं है.” नील ने कोरोना के जल्द खत्म होने की दुआ करते हुए कहा, ”इसे जल्द से जल्द हराना होगा. और इसके लिए हमें सावधानी बरतनी होगी. प्लीज गाइडलाइन्स फॉलो कीजिए और जितना हो सके घर पर रहिए.” 

इन स्टार्स ने दी कोरोना को मात

इसके साथ ही अर्जुन ने अपने सम्पर्क में आए लोगों को अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है. बता दें कि बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्टर सुमीत व्यास, तान्या मानिकताला संग अन्य कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. हालांकि कई स्टार्स इसे मात देकर आगे भी बढ़ रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Back to top button