अब इस मशहूर एक्टर पर लगा यौन शोषण का आरोप

इन दिनों सामने आ रही यौन शोषण की घटनाओं के बीच बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं. ऐसे में जोधपुर में अपनी फिल्‍म ‘किज्‍जे और मन्‍नी’ की शूटिंग कर रहे सुशां‍त सिंह राजपूत पर अपनी को-स्‍टार को ‘ऑवर फ्रेंडली’ व्‍यवहार के चलते परेशान और ‘असहज’ करने की खबरें सामने आई थीं. खबरें हैं कि सुशांत की हरकतों ने उनकी नई को-एक्‍टर संजना संघी को काफी परेशान कर दिया था. लेकिन इस सब के बीच तुरंत सुशांत ने अपनी सफाई देते हुए संजना के साथ हुई अपनी बातों के स्‍क्रीन शॉर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं.

दरअसल खबरें आ रही थीं कि सुशांत ने फिल्‍म के सेट पर संजना को इतना परेशान किया कि उन्‍होंने अपने निर्देशक मुकेश छाबड़ा को इसकी शिकायत की. जबकि मुकेश ने इस पूरे मामले को चुपचाप निपटाने की कोशिश की. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि इस सब के बाद दूसरे दिन संजना के माता-पिता भी सेट पर बेटी के साथ हो रही ऐसी हरकतों की शिकायत करने पहुंच गए. हालांकि माता-पिता की इस चिंता को भी यह कहकल हल्‍के में ही उड़ा दिया गया, कि फिल्‍मों के सेट पर ऐसा व्‍यवहार नॉर्मल है.

इस सब घटनाओं के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत को ट्रोल किया जाने लगा और उन्‍होंने तुरंत अपनी सफाई पेश की है. सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे बहुत बुरा लगा रहा है कि मैं हमारी बीच की पर्सनल जानकारी शेयर कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बताने का और कोई चारा नहीं है कि आखिर क्‍या हुआ था. हमारी फिल्‍म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिर दिन तक यह बातें हमारे बीच में हुईं हैं.’

बता दें कि कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा फिल्‍म ‘किज्‍जे और मन्‍नी’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं. यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉल्‍ट इन माई स्‍टार्स’ का हिंदी वर्जन है. इस फिल्‍म से संजना अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं.

Back to top button