अब इस बायोपिक में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड में फिलहाल बायोपिक का दौर चल रहा है। अभी कई बायोपिक रिलीज होने की लाइन में हैं। ऐसे में इस लिस्ट में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी एक बायोपिक के लिए तय माना जा रहा है।

ऐसा होगा सिद्धार्थ का रोल 
सूत्रों से प्राप्त जानकारीयों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनने जा रही बायोपिक में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है की सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल हीरो विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आएंगे। शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म के अगले साल तक रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी लम्बे समय से इस फिल्म में व्यस्त हैं। डायरेक्टर विष्णु वर्धन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदे हैं।
बताया जा रहा है की सिद्धार्थ जबरिया जोड़ी की शूटिंग में भी बिजी हैं। इससे पहले सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा की बायोपिक से जुड़ी जानकारी भी शेयर की। उन्होंने बताया था कि फिल्म में बहुत सारे लड़ाकू हथियार होंगे जिन्हें चलाने के लिए वह कड़ी ट्रेनिंग भी लेंगे। सिद्धार्थ ने आगे बताया ‘मेरे पिता ने मुझे एक बार पेलेट गन दी थी और उस दौरान मुझ पर नये-नये हथियार चलाने का जुनून सवार था।

Back to top button