अब इस कंपनी ने किया बड़ा धमाका, दे रही है सिर्फ 70 रुपये में 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा

रिलायंस कम्यूनिकेशन (Rcom) ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने प्री-पेड यूजर्स को खास तोहफा दिया है. भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने के मौके पर अनिल अंबानी के अगुवाई वाली कंपनी ने 70 रुपये वाला नया टैरिफ प्लान पेश किया है. इस पैक में मोबाइल डेटा एक साल के लिए मिलेगा. यानी 70 रुपये में पूरे 365 दिन के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.

अब इस कंपनी ने किया बड़ा धमाका, दे रही है सिर्फ 70 रुपये में 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, RCom ने इस ऑफर का नाम ‘डेटा की आजादी’ रखा है, हालांकि ये प्लान केवल सीमित समय के लिए है. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 14 अगस्त से 16 अगस्त के बीच उठा पाएंगे. इस प्लान में एक साल के लिए अनलिमिटेड 2G डेटा मिलेगा.  RCom GSM सिम कार्ड यूजर्स को एक साल के लिए हर दिन 1GB डेटा मिलेगा, वहीं RCom LTE SIM कार्ड यूजर्स को भी 1GB 2G डेटा एक साल के लिए हर महीने मिलेगा.

यह भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर मोदी सरकार ने दिया तोहफा: 425 रुपए में…

इतना ही नहीं इस प्लान में 56 रुपये का टाकटाइम भी दिया जाएगा. ये प्लान पूरे इंडिया के लिए लागू होगा. बस एक नकरात्मक पहलू है इस प्लान का ये है कि ये 2G है और देश में आजकल 4G का क्रेज छाया हुआ है. Rcom ने इससे पहले 299 रुपये वाला भी एक प्लान पेश किया था, जिसमें अनलिमिडेट कॉल, अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड SMS 28 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है.

Back to top button