अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुआ झगड़ा….

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए विवाद के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा. यह घटना मैनचेस्टर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के वर्ल्ड कप मैच से पहले रात को घटी.

बीबीसी के अनुसार, रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया. स्थानीय पुलिस ने बताया , ‘रात को 11.15 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामले में कोई चोटिल नहीं हुआ और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. पूछताछ जारी है.’

बता दें कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अफगानिस्तान का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. अब तक अफगानिस्तान ने अपने सभी 5 मैच हारे हैं और अंक तालिका में सबसे नीचे हैं.

मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान को 150 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस निराशाजनक प्रदर्शन के बीच यह खबर है कि अफगानिस्तान के खिलाड़ी मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में कुछ लोगों से भिड़ गए.

इंग्लैंड ने मंगलवार को अफगानिस्तान के सामने 398 रनों की चुनौती रखी थी जिसे अफगानी टीम हासिल नहीं कर पाई और 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 247 रन ही बना सकी.

इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मोर्गन के 148, जोए रूट के 88 और जॉनी बेयरस्टो के 90 रनों के दम पर 50 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 397 रन बनाए. यह इस वर्ल्ड कप में किसी भी टीम बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है.

मोर्गन ने 72 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा 17 छक्के मारे. इसी के साथ मोर्गन ने एक वनडे मैच में सबसे ज्यादा छक्के मारने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है.

Back to top button