अपहरण- ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद फूंक दिया ट्रक और 2 करोड़ की मशीन

यूपी के चित्रकूट में खूंखार डकैतों ने आतंक मचाकर रखा है। अचानक न जाने कहां से डाकुओं की ताकत बढ़ गई है। गांववाले डर के मारे भागने भागने को मजबूर हो गए हैं। डाकुओं पर शिकंजा कसने की पुलिस की सारी कोशिशें नाकाम साबित होती नजर आ रही हैं।  चित्रकूट में बोरिंग ठेकेदार के दो रिश्तेदारों का अपहरण करने के बाद डाकू गोप्पा गैंग ने गुरुवार तड़के कर्का गांव में उत्पात मचाया। बुधवार रात पुलिस से मुठभेड़ होने के बाद गुरुवार तड़के वह दोबारा कर्का गांव पहुंचा। ठेकेदार की बोरिंग मशीनों और ट्रक में आग लगा दी। फूंकी मशीनों व ट्रक की कीमत करीब दो करोड़ बताई जा रही है। 
अपहरण- ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद फूंक दिया ट्रक और 2 करोड़ की मशीन

पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकले डकैत

एक लाख पांच हजार के इनामी डाकू गोप्पा यादव गैंग ने मंगलवार शाम बोरिंग ठेकेदार फूलचंद पटेल के दो रिश्तेदारों का अपहरण कर लिया था। बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि गैंग कर्का के जंगल में मौजूद है। इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ली। पुलिस को देख गैंग फायरिंग करते हुए भाग निकला।

ये भी पढ़े: योगी सरकार ने दी शिक्षकों की तबादला नीति को मंजूरी, देखें- यूपी कैबिनेट के बड़े फैसले

इसी बीच आंधी और बारिश आ गई। इस पर पुलिस टीमें जंगल से लौटकर बहिलपुरवा थाने पहुंचकर सुबह होने का इंतजार करने लगी। तभी तड़के करीब चार बजे गैंग ने कर्का गांव में धावा बोल दिया।

बोरिंग मशीन और दो ट्रकों में आग लगा दी

हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई। ठेकेदार की बोरिंग मशीन और दो ट्रकों में आग लगा दी। इसके बाद भाग निकले। ट्रकों को जलता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। फायर बिग्रेड की दो टीमों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाया। घटनास्थल पर दो गैस सिलेंडर भी मिले हैं, जो ट्रक से कुछ दूरी पर पड़े थे।

इसके बाद कमिश्नर अजय कुमार शुक्ला, डीएम शिवाकांत द्विवेदी, डीआइजी ज्ञानेश्वर तिवारी और एसपी प्रताप गोपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि अपहरण के अलावा आगजनी, और मुठभेड़ की रिपोर्ट डाकू गोप्पा गैंग के खिलाफ दर्ज करा दी गई है।

Back to top button