अपने लिप्स को POUTY बनाने के लिए, लें ऐसे ट्रीटमेंट

लड़कियों के होंठ उनकी खूबसूरती को बढ़ाते है. आजकल लड़कियां होंठों के लिए ना जाने कौन कौन से प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं. चेहरे के साथ होंठों को भी बड़ा और मोटा किया जा रहा है. आजकल हर लड़की अपने लिप्स को पाउटी शेप देना चाहती है. पाउटी लिप्स एक लड़की के चेहरे को सेक्सी लुक देते है. आपने कई लड़कियों को देखा होगा कि वो पाउट बना कर ही सेल्फी लेती हैं. कई लड़कियां अपने लिप्स को पाउटी शेप देने के लिए ब्यूटी ट्रीटमेंट और सर्जरी का भी सहारा लेती है. लेकिन आप नैचरली भी अपने होंठों को खूबसूरत बना सकते हैं.

* होंठो को पाउटी बनाने के लिए बर्फ के एक टुकड़े को लेकर अपने होंठो पर रगड़े, ऐसा करने से आपके लिप्स पर मौजूद सारी डेड स्किन निकल जाएगी, और साथ ही आइस क्यूब्स को लिप्स पर रगड़ने से ब्लड सर्कुलेशन भी बढ़ जाता है.
* एक कटोरी में थोड़ी सी ब्राउन शुगर को डाले अब इसमें अदरक के बारीक़ टुकड़ों को काट कर मिला दे. अब इसे अच्छे से पीसकर पेस्ट बना ले और इस  पेस्ट में थोड़ा सा शहद मिला लें. अब इस पेस्ट से अपने होंठों  पर स्क्रब करें.
* होंठो पर अपनी उगुलियों से सर्कुलेशन मोशन में मसाज करे. मसाज करने के बाद होंठों को नर्म टिश्यू पेपर से पोंछ ले, अगर आप इस स्क्रब का इस्तेमाल हफ्ते में लगातार दो बार करती है तो इससे आपके होंठों के पाउटी शेप मिलेगा.

Back to top button