अपने भाई को बुलाकर बीबी को नंगा करने लगा अकरम. बोला- “तेरा भी हक़ है इस पर”

जैसा की आप जानते हैं कि देश में देश में आए दिन अनेक आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक ऐसा ही रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा। यहां पर एक महिला के पति तथा देवर ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए कुछ ऐसा किया कि इसके बारे में सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे।अपने भाई को बुलाकर बीबी को नंगा करने लगा अकरम. बोला- “तेरा भी हक़ है इस पर”

सुत्रारों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में एक विवाहिता ने अपने पति और देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। वहीं पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आप बीती सुनाते हुए बताया कि उसके शौहर ने अपने छोटे भाई के सामने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। तथा इसके बाद महिला के पति ने महिला के देवर से कहा कि तू भी आजा क्योंकि तेरी भाभी पर तेरा भी हक है।

वहीं इस मामले के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रायबरेली के सलोन क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीड़ित महिला की शादी प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ निवासी मोहम्मद रजा के बेटे अकरम से हुई थी। तथा हाल ही में महिला ने अपने पति तथा देवर पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद दहेज के लिए ससुरालीजन उसे परेशान करने लगे। तथा उसके ससुराल वाले उशके साथ आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगे। जिसके बाद ससुराल वालों कोे अत्याचारों से तंग आकर पीड़िता अपने मायके में रहने लगी थी।

जिसेक बाद पीड़ित महिला का पति अकरम और देवर आजम उसे 6 दिसंबर को उसके घर पर ले आए। तथा आरोपियों ने पीड़िता को घर लाकर दहेज का मुकदमा वापिस लेने के लिए। जिस पर महिला ने इसका विरोध किया तो उसका पति महिला को कमरे के अंदर ले गया तथा उसका देवर दरबाजे पर खड़ा हो गया। तथा महिला के पति ने उसके देवर के सामने ही महिला के कपड़े उतरा दिए। तथा उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए। इसके बाद महिला के पति ने अपने भाई से कहा कि, “तुझे भी मजा लेना है क्या.?”

Back to top button