अपने बेबाक अंदाज से लोगो के दिलों में राज करते है: मनीष विधायक

 
लखनऊ/सरोजनी नगर: मंजिल उन्ही को मिलती है जिनके सपनों में जान होती है.पंखों से कुछ नहीं होता है हौसलों में उड़ान होती है यह बात प्रसपा नेता मनीष विधायक पर बिल्कुल सटीक बैठती है. मनीष ने अपने बेबाक अंदाज से राजनीति के क्षेत्र में अलग छवि बनाई है. आपको बता दे  कि मनीष यादव को लोग मनीष विधायक के नाम से ज्यादा जानते है क्योंकि उनको बचपन से ही राजनीति में आने का बहुत शौक था वह अपने स्कूल और कॉलेज के समय से ही राजनीति  के क्षेत्र में काफी दिलचस्पी रखते थे. मनीष यादव ने के. के. सी. से छात्र नेता का चुनाव लड़ा वही से उनके राजनीतिक करिअर ने एक अलग उड़ान पकड़ ली.
आपको बता दे कि पूर्व सपा सरकार में मनीष यादव वॉयस स्टेट प्रेसिडेंट थे. उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में जो भी वर्चस्व स्थापित किया है वह खुद की दम पर किया। एक इंटरव्यू में मनीष जी ने बताया था कि उनका कोई राजनैतिक बैकग्राउंड नहीं है न ही उनका यंहा कोई गॉडफादर है वो जो है अपने दम पर है. उन्होंने अपना राजनैतिक सफर खुद 18 साल की उम्र में तय किया था और आज मनीष विधायक किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है.वह आने वाले समय में युवाओं के लिए एक प्रेरणा बन कर उभरेंगे.

सरोजनीनगर से लड़ेंगे विधायकी का चुनाव….
सुर्ख़ियों के मुताबिक आने वाले समय में मनीष विधायक सरोजनी नगर से चुनाव लड़ सकते है। आगामी चुनाव को लेकर मनीष विधायक की सियासी आंधी काफी तेज हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक मनीष ने अभी से चुनाव की तैयारियां जीरो सोरो से शुरू कर दी है.वह अपने क्षेत्र में जाकर लोगो से मिलते है और उनकी समस्याओं को सुनते है और जल्द से जल्द समस्या का निवारड करने की कोशिस करते है. आपको बता दे मनीष जी बहुत ही जिंदादिल इंसान है.वह बहुत ही आम लोगो की तरह रहते है.
चाचा के है सबसे ख़ास….
राजनीति के क्षेत्र का जाना माना चेहरा मनीष विधायक समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्य्क्ष शिवपाल यादव और उनके पुत्र आदित्य यादव के बहुत ही खास है लोग मनीष को चाचा का दाहिना हाँथ बोलते है. आपको बता दे चाचा कोई भी काम करने से पहले मनीष जी से साझा जरूर करते है. चाचा मनीष विधायक को अपने छोटे बेटे जैसे मानते है.
 
Edited by- himansi yadav

Back to top button