अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए महिलायें चलती हैं ये चाल, जानकर हो जाओगे बेहाल

सेक्स के दौरान पुरुषों का उत्तेजित होना भी जरुरी है. दोनों की उत्तेजना समान होगी तभी सेक्स में मज़ा आता है. महिलाओ में सेक्स की कमी के कारण उनकी सेक्स लाइफ बिगड़ती चली जाती है. अगर आप भी नहीं चाहती कि आपकी सेक्स लाइफ बर्बाद हो तो इन बातों का ध्यान दें. अगर आप भी ऐसी ही कोई समस्या का सामना कर रही है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे. जिनकी मदद से आप अपने पति को उत्तेजित कर अपनी सेक्स लाइफ में एक नयी जान फूंक सकती है.

# होंठो से : महिलाओ के होंठ उनके शरीर का सबसे कामुक हिस्सा होता है महिलाए अपने होंठों की मदद से अपने पति को काफी उत्तेजित कर सकती है. अपने होंठो की मदद से अपने साथी के शरीर को चूमे.

# बॉडी लैंग्‍वेज : आप अपने पति के सामने जितनी कामुक आदि करेंगी, उतनी ही जल्दी वह आपकी तरफ आकर्षित होंगे. इसके अलावा सेक्स के दौरान भी सही बॉडी लैंग्वेज से सेक्स के मज़े को बढ़ाया जा सकता है.

सिर्फ बुब्स ही नही महिलाओं के इन जगहों पर भी हाथ स्पर्श करने से हो जाती हैं कामुक, खो देती हैं हैं कन्ट्रोल, सम्भोग करने के लिए हो जाती हैं व्याकुल

# अंगो का प्रदर्शन : पुरुष महिलाओ के गुप्तांगो को अंतर्वस्त्र में देख कर काफी जल्दी उत्तेजित होते है. इसके लिए आप सेक्सी लिंगेरी का भी इस्तेमाल कर सकती है. इस दौरान इस्तेमाल किये जाने वाले अंतरवस्त्रो के रंगों का चयन आपके पति की पसंद के हिसाब से करे.

Back to top button