अपने दोस्त को संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था युवक, दे दी मौत

अपराध के किस्से सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. वहीं जो मामला हाल ही में सामने आया है वह लुधियाना के गांव गिल के पास का है, जहाँ धान के खेतों में एक अक्टूबर को मृत मिले युवक की पहचान जनता नगर निवासी लखिंदर पासवान के रुप में हुई. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक उसकी हत्या उसके दोस्त ने ही की थी.

वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले उसके दोस्त को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में आरोपी ने कहा कि ”मृतक समलैंगिक संबंध बनाने पर जोर दे रहा था और नहीं मानने पर उसने शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी.” इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में अभी भी व्यस्त है. इस मामले में एडीसीपी 2 जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि ”एक अक्टूबर को गांव गिल के पास धान के खेतों में शव मिला था और पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवा दिया.

वहीं पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि मृतक की गला दबा कर हत्या की गई है. बीते 13 अक्तूबर को मृतक की फोटो देख उसके बेटे और भतीजे ने उसकी पहचान की. जिससे इस बात का पता चला कि मृतक बिहार के जिला गया स्थित गांव स्नाना में रहता था और जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि जिस दिन मृतक की हत्या हुई थी उस दिन उसका दोस्त उसके साथ था.” इस मामले में आरोपी को जब पता चला कि वह मामले में फंस चुका है तो वह लुधियाना छोड़ने की तैयारी में था लेकिन पुलिस ने आरोपी को उसके भागने के पहले पकड़ लिया.

इस मामले में आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ”वह दोनों एक दूसरे को करीब डेढ़ साल से जानते थे. दोस्त ने पुलिस को बताया कि मृतक मजबूर करता था कि वह उसके साथ संबंध बनाए. वह काफी समय से मना कर रहा था. मृतक उसे धमकियां देता था कि वह उसके साथ संबंध बनाए नहीं तो वह उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत करेगा. इससे वह परेशान था.” इस मामले में आगे बताया गया कि उसके बाद ही दोस्त ने मृतक को मारने के बारे में सोचा.

Back to top button