अपने दोस्त की बीवी संग एक रात गुजारना चाहता था युवक, नहीं मानी तो 4 साल की बेटी को बना लिया निशाना

महाराष्ट्र के रायगढ़ से हाल ही में चौकाने वाला मामला सामने आयाहै. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोप में हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि ”आरोपी पीड़ित बच्ची की मां के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पीड़िता की मां ने आरोपी को मना कर दिया था इस कारण से उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया.”अपने दोस्त की बीवी संग एक रात गुजारना चाहता था युवक, नहीं मानी तो 4 साल की बेटी को बना लिया निशाना

इस मामले में आरोपी ने अपने अपमान का बदला लेने के लिए महिला की 4 साल की मासूम बेटी को निशाना बना लिया और वह उसे लालच देकर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी. खबरों के अनुसार यह घटना रायगढ़ के खोपोली कस्बे की है जहाँ खबर यह है कि आरोपी और बच्ची का पिता दोनों दोस्त हैं और आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था. ऐसे में आरोपी अपने दोस्त की बीवी पर गलत नजर रखता था और वह चाहता था कि उसे एक रात के लिए अपने दोस्त की बीवी मिल जाए और वह उसके साथ शारीरिक संबंध बना लें लेकिन उसके दोस्त की पत्नी ने इस बात से इंकार कर दिया और उसका अपमान किया. ऐसे में अपने अपमान का बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दोस्ती की और उसे लालच देकर सुनसान जगह पर ले गया.

उसके बाद उसने उसे बंधक बनाकर अपने घर के किचन में छिपा दिया और उसके साथ रेप किया और उसे मार दिया. वहीं इधर बच्ची की माँ उसे ढूंढते हुए उसके घर पहुंची और उसने बच्ची को देख लिया. अब इस माले में आरोपी जेल में है.

Back to top button