अपने घर छात्र को बुलाकर कपड़े उतारकर टीचर करने लगी ये काम

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक मामला अमेरिका के न्यू ब्रिटेन से सामने आया है. इस मामले में एक छात्र के साथ बनाए संबंधों के बाद महिला टीचर को सेकंड डिग्री सेक्शुअल असॉल्ट के तीन मामलों में दोषी पाया गया था. जी हाँ और गिरफ्तार होने के बाद 23 वर्षीय टेलर बोंकल से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह उस छात्र से बहुत प्यार करती है. अब छात्र के साथ संबंध बनाने के आरोप झेल रही टेलर के लिए अब राहत की खबर है.

जी हाँ, दोषी पाए जाने के बाद टेलर को त्वरित पुनर्वास के लिए भेज दिया गया था और अब खबरों के अनुसार टेलर को साल 2020 तक इस त्वरित पुनर्वास कार्यक्रम के तहत रहना पड़ेगा और अगर वह उसे सफलतापूर्वक पूरा कर लेती हैं तो उस पर लगे सभी आरोप हट जाएंगे. जानकारी के अनुसार यह मामला यह मामला बीते मार्च महीने का है जब महिला को गिरफ्तार कर लिया गया था. और मामले की सुनवाई कर रहे जज जोन एलेक्ज़ेंडर ने पिछले हफ्ते टेलर को त्वरित पुनर्वास की अनुमति दे दी. जज ने उस दौरान कहा कि टेलर को इस कार्यक्रम में जुलाई 2020 तक रहना होगा। और इस दौरान टेलर बच्चों को पढ़ाने का काम नहीं करेंगी.

इसी के साथ टेलर उस लड़के के साथ भी किसी प्रकार का कोई संपर्क नहीं कर पाएंगी, जिसके साथ उन्होंने संबंध बनाए थे. खबरों के अनुसार टेलर और लड़के (18) की मुलाकात कॉनरेड हाई स्कूल में हुई थी, उस समय टेलर स्कूल में टीचर थीं और लड़के ने दिंसबर 2017 में टेलर से उनका मोबाइल नंबर मांगा था, जिसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई थी. बाद में दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने करीब चार बार संबंध बनाए. इसके बाद एक अन्य छात्र ने दोनों के संबंधों के बारे में स्कूल के एथलेटिक डायरेक्टर से शिकायत कर दी थी और फिर पूरा मामला उजागर हो गया.

Back to top button