अपनी ही सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भाई से करवाया दुष्कर्म…

अपनी ही सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भाई से दुष्कर्म करवाने वाली युवती को थाना लांबड़ा की पुलिस ने गिरफ्तार किया जा चुका है. मिली खबरों के मुताबिक आरोपी भाई गुरविंदर सिंह अभी तक फरार है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस छानबीन में लगी हुई है. इस मामले को जालंधर के गांव गाखलां का बताया जा रहा है जहाँ से मिली जानकारी के अनुसार, साल 2017 में आरोपी की बहन पीड़िता को बाजार जाने का बोलकर अपने घर लेकर गई और वहां पर उसने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी.

वहीं उसके बाद उसने अपने भाई गुरविंदर सिंह से पीड़ित युवती का दुष्कर्म करवाया था और उसी समय उसने पीड़ित युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें व वीडियो भी बनाई गई थी. वहीं उसके बाद आरोपी पीड़िता को दिन रात ब्लैकमेल करने के बाद शारीरिक संबंध बनाता था और डर के मारे पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया और परेशान रहने लगी.

वहीं उसके बाद एक बार जब आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाया तो पीड़िता ने उसे मना कर दिया और उसके मना करते ही आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें पीड़िता के मामा को व्हाट्सएप कर दी. जैसे ही मामा ने तस्वीरों को देखा उन्होंने पीड़िता के घरवालों को बताया.

पीड़िता के घर पता चलने पर पता चलने पर पीड़िता ने सभी को सारी कहानी बताई और अपनी दादी को साथ लेकर थाना लांबड़ा गई. वहां उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और थाना लांबड़ा के एसएचओ पुष्प बाली ने इस मामले में बताया कि ”पीड़ित युवती की सहेली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गुरविंदर की तलाश जारी है.”

Back to top button