अपनी पत्नी को देवर के साथ होली खेलते नही देख पाया पति, आया गुस्सा और फिर…

आजकल अपराध के नए-नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में होली के दिन यूपी के बुलंदशहर जिले हडकंप मच गया जब एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी और अपने चचेरे भाई को गोली मार दी. जी हाँ, इस मामले में गोली लगने के बाद चचेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पात में भर्ती कराया गया है. इस मामले में इस घटना के होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है और सभी हैरान परेशान है. बताया गया है कि यह मामला बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र के गुठावली गांव का है जहाँ यह सब हुआ है.अपनी पत्नी को देवर के साथ होली खेलते नही देख पाया पति, आया गुस्सा और फिर...

इस मामले में आरोपी की पत्नी और उसका चचेरा भाई होली खेल रहे थे, इससे नाराज होकर उसने दोनों को गोली मार दी. आरोपी का कहना है कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का उसके चचेरे भाई संग अफेयर है इस कारण उसने ऐसा किया. इस मामले में चचेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत नाजुक है.

पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि आरोपी पति पत्नी के चरित्र पर शक करता था और आरोपी चचेरे भाई और पत्नी के बीच अवैध संबंध मानता था इस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले में अब पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जांच की जा रही है.

Back to top button