अन्नया पांडे बोली – ”वरुण ,वो बहुत क्यूट हैं , मैं उनसे प्यार करती हूं

 

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे की कार्तिक आर्यन संग लिंकअप की खबरें चर्चा में थी. लेकिन अब अन्नया ने खुलासा किया कि उन्हें एक्टर वरुण धवन से प्यार है.Elle magazine को दिए इंटरव्यू में जब अन्नया से पूछा गया कि वो किन एक्टर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- “आलिया भट्ट और करीना कपूर खान. मैं उन दोनों से प्रभावित हूं. यहां तक कि वरुण धवन से भी. उनकी एनर्जी… वो बहुत क्यूट हैं. वो जानते हैं कि मैं उनसे प्यार करती हूं और यह थोड़ा अजीब है.”अन्नया पांडे ने वरुण धवन को उनके बर्थडे पर भी बेहद क्यूट तरीके से विश किया था. उन्होंने वरुण के साथ एक फोटो भी शेयर की थी. 

कार्तिक और अनन्या के बारे में पहले से ही डेटिंग के चर्चे हैं. दोनों को कई बार डिनर डेट्स और पार्टीज में एक-दूसरे को साथ में देखा गया है.  हालांकि ये चर्चाएं कितनी सच हैं और कितनी झूठ, इसको लेकर अभी तक कुछ सामने नहीं आया है.

वरुण धवन को करण जौहर ने ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लॉन्च किया था. अब वो  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अन्नया पांडे को लॉन्च कर रहे हैं. अन्नया पांडे टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी. फिल्म से तारा सुतारिया भी डेब्यू कर रही हैं.

अपने ड्रीम डेब्यू के बारे में बात करते हुए अन्नया ने कहा- “मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इतनी अधिक प्रभावित थी, कि मैंने इसे अपने जीवन में ढाल लिया.” इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. मंगलवार को फिल्म का नया सॉन ‘हुक अप तू कर ले’ रिलीज हुआ है. इस गाने के लिए आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ साथ आए हैं.

Back to top button