अनुष्का और विराट को करेंगे फॉलो, दीपिका-रणवीर ने हनीमून बनाया ऐसा प्लान…

दीपवीर की शादी होते ही हर कोई यह जानने के लिए एक्साइटेड है कि आखिर यह न्यूली वेड कपल शादी के बाद हनीमून पर कहां घूमने जाएगा। इन दोनों ने बुधवार को कोंकणी रीति से शादी की और गुरुवार को सिंधी रीति से शादी करेंगे। शादी होते ही एक बार फिर से इन दोनों के हनीमून प्लान की चर्चा तेज हो गई है।अनुष्का और विराट को करेंगे फॉलो, दीपिका-रणवीर ने हनीमून बनाया ऐसा प्लान...पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हनीमून पर शादी के तुरंत बाद नहीं जाएंगे। वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार दीपवीर काम पर लौटने से पहले एक छोटा सा हनीमून प्लान करेंगे। हनीमून पर जाने के बाद ही दोबारा फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों की शादी से पहले ही हनीमून प्लान को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे थे। दरअसल, दीपिका Goibibo ट्रेवल कंपनी के विज्ञापनों में नजर आती हैं तो वहीं रणवीर MakeMyTrip के। इसी वजह से दोनों के हनीमून प्लान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कपल से सवाल पूछ रहे हैं कि हनीमून पैकेज किस कंपनी से बुक होगा।

दीपिका और रणवीर हनीमून पर कहां जाएंगे इस बात की तो कोई जानकारी नहीं मिली है। इतना जरूर है कि जगह अनुष्का-विराट के हनीमून की तरह काफी खास होगी। अनुष्का और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। इन दोनों ने भी इटली में शादी की थी और हनीमून के लिए फिनलैंड गए थे। ऐसे में दीपवीर हनीमून के लिए किस जगह का चुनाव करेंगे यह एक बड़ा सवाल है।

आपको बता दें, दीपवीर ने 14 नवंबर को कोंकणी रीति से शादी की और 15 नवंबर को सिंधी रिवाज से शादी करेंगे। इटली के लेक कोमो झील के पास बनी सुंदर विला में यह दोनों आज एक बार फिर से सात फेरे लेंगे। खबरों की मानें तो सिंधी रिवाज से हो रही शादी में विला को लाल रंग के फूलों से सजाया गया है। कहा जा रहा है कि इस दिन भी दीपिका और रणवीर सब्यसाची के कपड़े पहनेंगे। जानकारी के मुताबिक दीपिका इस दिन लहंगा पहन रही हैं।

Back to top button