अनिल कपूर ने शेयर की आनंद आहूजा के साथ फोटो, यहां लोग पूछ रहे हैं कि दोनों में से दामाद कौन है?

पिछले दिनों जब ‘मलंग’ की टीम में 62 साल के अनिल कपूर सबसे यंग और एनर्जेटिक नजर आए तो उनके फैंस से सवालों की झड़ी लगा दी. हर किसी को यह जानने की उत्सुक्ता बढ़ गई कि इस उम्र में भी अनिल कपूर इतने यंग कैसे हैं. वहीं अब अनिल कपूर एक और ऐसी तस्वीर सामने आ गई है जिसने इंटरनेट पर अनिल कपूर को रियल लाइफ हीरो बना दिया है. यहां लोग पूछ रहे हैं कि दोनों में से दामाद कौन है? अनिल कपूर ने शेयर की आनंद आहूजा के साथ फोटो, यहां लोग पूछ रहे हैं कि दोनों में से दामाद कौन है?

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के पति और अनिल कपूर के दामाद आनंद आहूजा ने शेयर किया है. इसके साथ ही यह सेम एलबम अनिल कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों के सामने आते ही हर किसी को अनिल कपूर के चिरयौवन का राज जानने की बैचेनी कई गुना बढ़ गई है.

अनिल कपूर ने इस तस्वीर में कैप्शन भी काफी मजेदार दिया है, ‘बॉयज़ डे आउट’, ‘खुद को लड़कों में से एक कह रहा हूं’. कहने को तो यह कैप्शन छोटा सा है लेकिन इस छोटे से कैप्शन में अनिल कपूर खुद को कम उम्र छोकरों के साथ मैच कर गए हैं. यही तो अनिल कपूर का झकास स्टाइल है जिसपर सब फिदा हो जाते हैं. वहीं आनंद ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक लंबा सा नोट लिखा है.

क्या कह रहे हैं लोग 

अनिल कपूर और आनंद की इन तस्वीरों में दामाद आनंद का दाढ़ी के बाल सफेद नजर आ रहे हैं, वहीं किसी भी एंगल से अनिल कपूर आनंद से बड़े नहीं दिख रहे. ऐसे में कोई कह रहा है, ‘इन दोनों में से दामाद कौन है?’, तो कोई कह रहा है , ‘अनिल आनंद के छोटे भाई लग रहे हैं.’ तो कोई सिर्फ ‘झक्कास’ बोलकर अपना प्यार जता रहा है. लेकिन इन कमेंट्स को ध्यान से पढ़ने पर यह साफ हो जाता है कि फिटनेस के मामले में अनिल कपूर का कोई मुकाबला नहीं. 

बता दें कि यह तस्वीरें इंग्लैंड की हैं. अनिल कपूर ने हाल ही में इंग्लैंड में अपने दामाद आनंद आहूजा के साथ अच्छा समय बिताया था. इन शानदार छुट्टियों की तस्वीरें अब सामने आना शुरू हुई हैं. 

यह पहली बार नहीं जब आनंद ने अपने ससुर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हों, बल्कि वह आए दिन अनिल को अपनी वॉल पर स्पेस देते हैं. दोनों की कैमिस्ट्री काफी बेहतरीन है. 

Back to top button