अगर घर आया अतिथि मांगे ठंडा पानी तो चमक जायेंगे आपके भाग्य, होगा लाभ ही लाभ

1 राहु दोष किसी भी जातक के जीवन को कष्टों से भर सकता है।और उसे अनेक परेशानियो का सामना करना पड़ सकता है।परंतु अपने घर आए अतिथि को ठंडा पानी पिलाने से राहु दोष का उपचार संभव है।इस एक छोटे से उपचार से केवल आपके ही नहीं वरना  आपके पूरे परिवार के कष्ट दूर हो सकते हैं।

अगर घर आया अतिथि मांगे ठंडा पानी तो चमक जायेंगे आपके भाग्य, होगा लाभ ही लाभ 2 यदि अतिथि आपके बोलने से पहले ही स्वयं ठंडा पानी मांग ले फिर तो समझ लीजिये की आपके जीवन के कष्टों का अंत होने वाला है।स्वयं भगवान आपकी मदद करने के लिए आए हैं अगर आप के किसी काम मे कोई बाधा आ रही है तो वो दूर हो जाएगी अन्यथा उसके निवारण का रास्ता मिल जाएगा।

3 हम अपने घर मे छोटा सा मंदिर अवश्य रखते हैं अगर आपके घर मे भी मंदिर है तो उसकी साफ सफाई का विशेष ध्यान रखे।दोनों समय वहाँ सफाई करें कभी भी मंदिर मे फूल को मुरझाने तक न पड़े रहने दें।अगर एक से ज़्यादा मूर्तियाँ हैं तो उन्हे व्यवस्थित करके रखें ऐसा करने से भगवान आपसे अवश्य ही प्रसन्न होंगे और आपको इसके अच्छे लाभ मिलेंगे।

4 घर मे पेड़ पौधे लगाकर भी हम अपने जीवन के दोषों का निवारण कर सकते हैं।पेड़ पौधो की नियमित देखभाल से हमारे कष्ट दूर हो सकते हैं।इस एक उपाय से बुध,शुक्र,चंद्रमा,सूर्य सभी दोषो का निवारण संभव है।इस प्रकार छोटे छोटे उपायो को अपना कर हम अपने जीवन से दोषो को दूर कर सकते हैं। अगर आप  अपनी शांति और आर्थिक उन्नति की खातिर ये छोटे छोटे उपायों को अपनी  दिनचर्या का हिस्सा बनाएगे तो इससे सफलता हासिल होगी। 

Back to top button