अजीब शौक: ये एक्ट्रेस बिना कपड़ों के देखना पसंद करती है टीवी…

बहुत से ऐसे सेलिब्रिटीज होते हैं जिनकी कुछ अजब-गजब आदतें होती हैं। आज हम आपको एक ऐसी सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी आदतें सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।अजीब शौक: ये एक्ट्रेस बिना कपड़ों के देखना पसंद करती है टीवी...

दरअसल, 49 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने एक इंटरव्यू के दौरान कई अहम खुलासे किए हैं। न्यूज डॉट कॉम की खबर के मुताबिक जेनिफर एनिस्टन को न्यूड होकर टेलीविजन देखने में बहुत मजा आता है और यह उनकी आदत में शामिल है।

जेनिफर ने इस अहम बात का खुलासा ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ के दौरान की। शो की होस्ट एलेन डीजेनेरेस ने जेनिफर से सवाल किया था कि आप नहाने, प्यार करने और स्विमिंग करने के अलावा और कौन सा काम है जो न्यूड होकर करना पसंद करती हैं? इस सवाल के जवाब में जेनिफर ने कहा कि ‘मुझे न्यूड होकर टीवी देखना बेहद पसंद है।’

द एलेन डीजेनेरेस शो की होस्ट एलेन ने हैरान होकर वापस पूछा आप नेकेड होकर टेलिविजन देखती हैं, तो जेनिफर ने फिर से कहा हां, इसमें अजीब क्या है? रात में मैं जब बिस्तर पर जाती हूं तो ऐसे ही टेलीविजन देखती हूं।

गौरतलब है कि जेनिफर एनिस्टन अपनी आने वाली फिल्म डंपलिन के प्रमोशन के लिए ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ पर आई थीं। इस शो पर एक गेम बर्निंग क्वेश्चन के दौरान उनसे यह सवाल पूछा गया था। इस गेम का नियम है कि जो भी सवाल गेस्ट से पूछा जाएगा उसे उस सवाल का पूरी ईमानदारी के साथ जवाब देना होता है।

Back to top button