अचानक रातों-रात यहाँ चोरी हो गई पूरी की पूरी सड़क, जब सुबह हुई तो लोगों ने देखा ऐसा नजारा

आपने कई चीज़ों को चोरी होते हुए देखा होगा जिन पर आप यकीन भी कर सकते हैं. लेकिन कभी आपने सुना है कि कोई सड़क ही चोरी हो गई हो. नहीं सुना होगा, आज एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिस पर आप भी यक़ीन  नहीं करेंगे. अक्सर इस बात का ध्यान रखा जाता है कोई भी बड़ा नेता आये तो उसके सामने सडकों की मरम्मत अच्छी दिखाई दे और उनके सामने काम कुछ भी गड़बड़ ना हो. ऐसा ही कुछ हुआ था यूपी के शहर में जहां से रोड ही चोरी हो गई.

दरअसल, यूपी के इस शहर के स्थानीय अफसरों ने मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले चार लाख की लागत से 300 मीटर लंबी सड़क बनवाई थी. इस सड़क को ईंट, मिट्टी और सीमेंट डालकर बनाया गया था. लेकिन सबसे मजेदार बात ये थी कि मुख्यमंत्री योगी ने दौरा किया और अगली सुबह होते-होते यह पूरी सड़क ही चोरी हो चुकी थी. सुबह तक 300 मीटर लंबी सड़क चोरी हो चुकी थी.

अब दो खतरनाक जानवरों के बीच हुई लड़ाई, नजारा देखकर उड़ जाएगी आपके रातों की नींद…

इसके अलावा स्थानीय लोगों का कहना है कि ठेकेदार ने सड़क चोरी कर ली. लोगों का आरोप है कि सड़क में जो ईंटें लगी थीं उन्हें ठेकेदार उठा ले गया. हालांकि इस घटना के उजागर होने के बाद से प्रशासन की नींद उड हुई है और वह जल्द से जल्द इस प्रकरण की जांच करके सच सामने लाने की कोशिश करने में लगा हुआ है किन्तु अब तक कोई पुख्ता कार्यवाही नहीं हुई है.

Back to top button