अगवा हुई छात्रा ने बताई आपबीती, नशीला रुमाल सुंघाते फिर इंजेक्शन लगाकर…

चार जुलाई को दिल्ली के पंजाबी बाग बस स्टेशन से अगवा की गई बैंक मैनेजर की कक्षा नौ की छात्रा बृहस्पतिवार की सुबह मथुरा जंक्शन पर अर्द्ध बेहोशी की हालत में मिली। होश आने पर बताया कि उसे महाराष्ट्र और कर्नाटक में रखा गया था। उसे नशा दिया जाता था। उसका अपहरण क्यों हुआ, मथुरा कैसे पहुंची पुलिस यह गुत्थी सुलझाने में जुटी है।अगवा हुई छात्रा
नई दिल्ली निवासी बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की बेटी 4 जुलाई को पंजाबी बाग बस स्टेशन पर स्कूल बस के इंतजार में खड़ी थी। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए और छात्रा को बेहोश कर उठा ले गए। घर वालों ने पंजाबी बाग थाने में एफआईआर दर्ज कराई। गुरुवार को दिन में वह अर्द्ध बेहोशी की हालत में झेलम एक्सप्रेस से उतरकर मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म पर घूमने लगी। टीटीई ने टोका लेकिन कुछ बता नहीं सकी।

इसी दौरान एक युवक वहां पहुंच गया। टीटीई ने जीआरपी को सूचना दी। जीआरपी छात्रा और युवक को थाने ले आई। होश आने पर छात्रा ने परिवार वालों के बारे में जानकारी दी। जीआरपी की सूचना पर शाम को उसके मम्मी- पापा मथुरा पहुंच गए।

छात्रा ने बताया कि उसे तीन लोग महाराष्ट्र और कर्नाटक ले गए थे। उसे शहर का तो नाम नहीं पता लेकिन बोर्ड पर इन राज्यों का नाम पढ़ा था। छात्रा ने बताया कि वह कई दिन से ट्रेनों में घूम रही है। युवक ट्रेन में ही उसे मिला था लिहाजा पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था।

Back to top button