अगवा कर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जमीन के 5 फीट नीचे मिली लाश

बिहार के मुंगेर जिले में एक प्रापर्टी डीलर की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. उसकी लाश एक बोरे में बंद करके जमीन में पांच फीट नीचे दबाई गई थी. पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

यह सनसनीखेज वारदात मुंगेर के धरहरा थाना क्षेत्र की है. जहां से बीती 18 सितंबर को 35 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर पवन तांती का अपहरण कर लिया गया था. सोमवार को पुलिस ने एक घर में पांच फीट गहरी खुदाई के बाद उसकी लाश बरामद की है. लाश को एक बोरे में बंद किया गया था.

पुलिस के अनुसार, धरहरा थाना क्षेत्र के सरोबाग में रेलवे कर्मचारी विजय तांती अपने परिवार के साथ रहते हैं. पवन कुमार तांती उनका बेटा था. वह 18 सितंबर की शाम दशरथपुर हटिया बजार से लौट रहा था. उसी दौरान निमियाटांड़ के पास से उसका अपहरण हो गया था.

पति के बांध दिए हाथ और फिर उसी के सामने पत्नी के साथ करने लगे…

घटना के बाद पवन के परिजनों ने धरहरा थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. इस संबंध में मुटकी यादव नामक एक शख्स को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

दरअसल, रविवार के दिन पुलिस को सूचना मिली कि खिरोधरपुर निवासी संतोष मांझी के घर में जमीन के अंदर गड्ढा खोदकर पवन की लाश दफनाई गई है. पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए संतोष के घर पर छापा मारा और उसके घर की जमीन पांच फीट खोदकर एक बोरे में दफ्न की गई लाश बरामद कर ली.

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि जिस प्रॉपर्टी डीलर पवन कुमार तांती की हत्या की गई है, उसके बड़े भाई बमबम तांती की भी वर्ष 2009 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Back to top button