अगर सपने में यह काम करता दिख जाए मोर तो होने वाला है बहुत बुरा

आज के समय में सभी सपने देखते हैं और सपने में भिन्न-भिन्न चीज़ें आती हैं जो कुछ ना कुछ संकेत देती है. ऐसे में कभी कभी बहुत से सपने होते है जो अच्छे होते है और बहुत से बुरे सपने और हमारे भविष्ये में होने वाली अच्छी और बुरी घटनाओ का संकेत देने वाले. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में अगर मोर आए तो क्या होता है…?

आइए जानते हैं सपने में मोर दिखने का अर्थ. कहते हैं अगर सपने में मोर दिखता है तो यह बहुत शुभ माना जाता है. इसी के साथ अगर सपने में मोर मोरनी का जोड़ा दिखता है तो यह आपकी वैवाहिक जिंदगी में अच्छा संकेत है. इसी के साथ यह आपके जीवन में आने वाली ख़ुशी का संकेत है. कहा जाता है अगर सपने में मोर को अपने पिछले पंख नोचते हुए देखा जाए तो यह बहुत बुरा सपना है इससे यह संकेत मिलते है की आप पर कोई मुकदमा चलेगा और सजा भी होगी.

इसी के साथ अगर सपने में मोर की चोच में दिखे तो यह सभी के लिये अच्छा सपना नहीं है यदि यही सपना कोई किसान देखता है तो यह उसके लिये बहुत अच्छा है इससे उसे बहुत लाभ मिलता है. इसी के साथ सपने में मोर जब किसी वृक्ष पर बैठा या नाचता नजर आए तो दुश्मनो से बहुत बड़ा खतरा हो सकता है. वहीं अगर यह सपना कोई रोगी देखता है तो वह बिना दवाई के सही हो सकता है. इसी के साथ अगर किसी कैदी को मोर नाचता दिखे तो इसका मतलब उसे जल्दी आजादी मिल जाएगी.

Back to top button