अगर आज रात इस समय 5 लाल फूल से कर लें यह उपाय, यकीन मानिये बहुत जल्द हो जायेंगे धन से मालामाल

हम सभी इस बात को तो जानते ही हैं कि मंगलवार का दिन मंगलकारी होता है और इस दिन किए जाने वाले सभी उपाय सफल हो जाते हैं. ऐसे में मंगलवार का दिन हनुमान जी का दिन होता है और इस दिन सभी हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए अनेकों उपायों को करते हैं जो आप सभी को अमीर बना सकते हैं. अगर आप अपनी परेशानियों को खत्म करना चाहते हैं और सभी दुखों से मुक्ति चाहते हैं. इसी के साथ अमीर बनने की चाहत रखते हैं तो आप मंगलवार को कुछ आसान उपाय कर सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही आसान उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप सब कुछ हांसिल कर सकते हैं और जल्द से जल्द अमीर बन सकते हैं. आप चाहे तो यह उपाय शाम या सुबह कभी भी कर सकते हैं. आइए जानते हैं. 

उपाय – 

– कहते हैं मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में नारियल रखना अच्छा माना जाता है इस दिन सुबह लाल गाय को रोटी देना शुभ होता है और लाभ होता है.

– कहते हैं मंगलवार के दिन पांच लाल फूल किसी मिटटी के पात्र में गेहू के साथ घर की छत के पूर्वी कोने में ढंक कर रख दे और अगले मंगलवार तक उसे छुए नहीं अगले मंगलवार को सारे गेहू छत पर फैला दे और फूलो को घर के मंदिर में रख दे इससे जीवन के सारे तनाव दूर होंगे और मन शांति महसूस करेंगे और आपको अमीर बनने में भी मदद होगी.

अगर आप भी पराई स्त्री के साथ बनाते हैं शारीरिक सम्बन्ध, तो बन सकते है पाप के भागीदार…

– कहा जाता है मंगलवार के दिन तांबा, कस्तूरी,गेहू, लाल चंदन, लाल फूल, मसूर की दाल, लाल पत्थर, मतान्तर से सोना,केसर इन चीजों का प्रयोग और दाल का विशेष महत्व है क्योंकि इनका उपयोग करने से बहुत सी मनोकामना पूरी हो जाती है.

Back to top button