अखिलेश यादव को भाजपा के नेता ने दी जान से मारने की धमकी…

कन्नौज जिले में समाजवादी पार्टी के महिला सम्मेलन में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक भाजपा नेता ने उन्हें फोन और मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। उनकी जान को खतरा है। धमकी का मैसेज मोबाइल में सेव है।

अखिलेश बोले कि इस बाबत एक दो दिन में लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा। इस दौरान अखिलेश इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने मंच की सुरक्षा में तैनात तालग्राम इंस्पेक्टर राजा दिनेश सिंह को जमकर फटकार लगा दी। पूछा कि आखिर उनके रहते भाजपा का आदमी यहां तक कैसे पहुंच गया।

उन्होंने युवक से जान का खतरा भी बताया। कहा कि युवक बैग टांगे था उसमें क्या था किसे क्या मालूम, उसका बैग चेक होना चाहिए। अखिलेश यहीं नहीं रुके, तालग्राम इंस्पेक्टर को चेतावनी दी कि जब तक वह उस युवक का नाम और पता नहीं बता देते तब तक वह कहीं नहीं जाएं।

भाषण समाप्त होने पर अखिलेश ने फिर युवक का नाम और पता इंस्पेक्टर से पूछ लिया। जब उन्होंने मंच से युवक का नाम और पता पूछ लिया तब भाषण समाप्त किया। तिर्वा में पत्रकारों से वार्ता के दौरान अखिलेश ने कहा कि भाजपा यह न समझे कि अपने कार्यकर्ता को भेजकर हमारी चुनावी जनसभा या कार्यक्रम खराब कर सकते हैं, वह भी कन्नौज में फिर कार्यक्रम नहीं कर पाएंगे यह याद रखना।

Back to top button