अखिलेश-मायावती के गठबंधन पर SC-ST आयोग के अध्‍यक्ष ने भी साधा निशाना…

उत्तर प्रदेश के प्रदेश के पूर्व डीजीपी और यूपी के एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष बृजलाल ने अखिलेश और मायावती के गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. बाराबंकी पहुंचे बृजलाल ने इस गठबंधन को एक-दूसरे की जरूरत करार दिया. उन्होंने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने दलितों के लिए ऐसे कानून बनाए गए हैं, जिनमें तत्काल सुनवाई के साथ ही लोगों को आर्थिक मदद भी मिल रही है. अखिलेश-मायावती के गठबंधन पर SC-ST आयोग के अध्‍यक्ष ने भी साधा निशाना...

एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष बृजलाल ने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी मायावती और अखिलेश ने एक-दूसरे को बचाने के लिए यह गठबंधन किया है. उन्होंने मायावती को दलितों की सबसे बड़ा दुश्मन बताया. बसपा सरकार के दौरान मायावती ने एक ऐसा एक्ट लागू किया था जिसमें दलितों का हित नहीं था. उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने भी दलितों को बहुत परेशान किया है. 

बृजलाल ने कहा कि सपा शासन के दौरान ही बाराबंकी कोतवाली में मेरे खिलाफ मुकदमा तक दर्ज कराया गया था. दरअसल, एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष बृजलाल बाराबंकी पहुंचे, जहां, पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में डीएम और एसपी के साथ बैठक की. बैठक में डीएम उदयभान त्रिपाठी और एसपी डॉक्टर सतीश कुमार समेत अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे. 

Back to top button