अक्षय कुमार जैसा पति होते हुए भी मेरे साथ हुई छेड़छाड़’: ट्विंकल खन्ना

ट्विकंल खन्ना अब भले ही फिल्मों से दूर रहती हों लेकिन वो अपने बयानों से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पॉपुलर अखबार के लिए कॉलम लिखा।
जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई छेड़छाड़ का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार जैसा पति होते हुए भी मेरे साथ ऐसा हुआ।ट्विंकल ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा, ‘कुछ साल पहले मेरे मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसकी वजह से मैं बेहद घबरा गई थी। दरअसल, एक अमीर क्लाइंट ने मुझे एक अश्लील मैसेज भेजा।’ट्विंकल आगे लिखती हैं, ‘मैं अपने काम को प्रोफेशनली पूरा करती हूं इसलिए मैंने वैसा ही किया। लेकिन मैं एक तेज-तर्रार महिला हूं। इसलिए मैं चुप बैठने वाली तो नहीं थी।’ जानें आगे क्या बोलीं ट्विंकल…ट्विंकल ने लिखा, ‘मेरी शादी एक ऐसे शख्स से हुई है जो‌ फिल्मों में दीवार पर एक घूसा मारकर उसे तोड़ देता है।
लेकिन इसके बावजूद लोगों ने मुझे नहीं बख्शा। मैं उन महिलाओं की हालत समझ सकती हूं जिन्हें अक्सर काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ता है।’ ट्विंकल ने वर्कप्लेस पर महिलाओं के साथ होने वाले बर्ताव के बारे में भी लिखा। उन्होंने लिखा, ‘लड़कियों का पीछा मत करो, उन्हें छुओ नहीं, उन्हें भद्दे मैसेज और ईमेल भी मत भेजो। उन्हें हॉट और सेक्सी कहने की जगह आप उनके स्किल्स की तारीफ करें।’

 
Back to top button