अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने किया ये बड़ा काम, वायरल हुआ VIDEO

अपने एक्शन और फिटनेस क्रेजीनेस के कारण बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर हुए अक्षय कुमार को टक्कर देने के लिए उनकी बेटी ही काफी नजर आ रही है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि अक्षय अपने बच्चों को भी फिटनेस ट्रेनिंग देने में पीछे नहीं हैं. लेकिन इस बार अक्षय की 6 साल की बेटी नितारा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो चला है जिसे देखकर अच्छे खासे बॉली बिल्डर भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकते. अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने किया ये बड़ा काम, वायरल हुआ VIDEO

तकरीबन ढ़ाई लाख बार देखा गया वीडियो 
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय अपनी बेटी से वर्कआउट करवा रहे हैं. जिसमें अक्षय की सिर्फ आवाज सुनाई दे रही है. वह पीछे से नितारा को इंस्टक्शन दे रहे हैं. अक्षय की आवाज को फॉलो करती हुई नन्हीं सी नितारा भारी-भारी रस्सियों से वर्कआउट कर रही हैं. आश्चर्य की बात यह है कि अक्षय कुमार की पेरेंटिंग का यह अंदाज लोगों को इतना पसंद आया है कि इस वीडियो को कुछ ही घंटों में तकरीबन ढ़ाई लाख बार देखा जा चुका है. 

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय ने नितारा का वीडियो पोस्ट किया हो. थोड़े थोड़े समय के बाद अक्षय नितारा के फोटो और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. जैसे हाल ही में जब नितारा 6 साल की हुईं थी तो उनके बर्थडे पर अक्षय ने एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज शेयर किया था. वहीं कुछ समय पहले नितारा एक वीडियो में अक्षय की शेविंग करती नजर आ रही थीं. 

बता दें कि काम की बात की जाए तो अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आए थे. वह इन दिनों 600 करोड़ के बिग बजट से बनी फिल्म ‘2.0’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

Back to top button