अक्षय कुमार का धमाका! ‘टॉइलट: एक प्रेम कथा’ ने की जबरदस्त कमाई

जहां इस साल रिलीज़ हुई लगभग सभी बॉलिवुड फिल्मों का हाल बुरा रहा, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म का जादू दर्शकों पर चलता नज़र आया है। बॉक्स ऑफिस का रेकॉर्ड देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉइलट: एक प्रेम कथा’ फिलहाल रुकने वाली नहीं। मंगलवार तक फिल्म ने करीब 82 करोड़ रुपए की कमाई कर ली।अक्षय कुमार

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार से भी ज्यादा मंगलवार यानी स्वंतंत्रता दिवस को कमाई की। रिपोर्ट के मुताबिक, जहां मंगलवार को मल्टिप्लेक्स में कमाई में 60% का उछाल दिखा, वहीं सिंगल स्क्रीन थिअटरों ने भी जमकर कमाई कर डाली।

ये 7 वजहें, जो कहती हैं कि हमें देखनी चाहिए ‘टॉयलट: एक प्रेम कथा’

अबतक 82 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी इस फिल्म की कमाई अपने एक वीक में 100 करोड़ तक पहुंच सकती है, हालांकि ऐसा होना मुश्किल है क्योंकि वीक डेज़ में टिकट की कीमत कम हो जाती है। फिल्म की कमाई 175 करोड़ रुपए के आंकड़े से ज्यादा भी पहुंच सकती है, लेकिन इसका पता इन अगले तीन दिनों में चल सकेगा कि फिल्म आगे कितनी कमाई कर सकती है। 1 सितम्बर को रिलीज़ होनेवाली अजय देवगन की ‘बादशाहो’ से इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिल सकती है। वैसे तो अक्षय कुमार की कई फिल्मों ने शानदार कमाई का रेकॉर्ड कायम किया है, लेकिन ‘टॉइलट: एक प्रेम कथा’ जैसी कामयाबी अब तक नहीं मिली।

Back to top button