अंधी हुई गायिका मेल बी, अस्पताल पहुंची और कहा कि…’

बॉच्ड लेजर सर्जरी करने के बाद गायिका मेल बी अपनी दांयी आंख से देख नहीं पा रही है. फ़िलहाल वह दांयी आंख की रोशनी खोने के बाद एक अस्पताल में पहुंची है और इस वजह से अब द स्पाइस गर्ल्स बैंड के टूर को लेकर आशंका भी बढ़ने लगी है.

थेसन डॉट को डॉट यूके से मिली जानकारी के मुताबिक़, लंदन के मरफिल्ड आई हॉस्पिटल के सूत्रों ने बताया है कि वह एक आई-पैच (आंखों का पट्टा) पहनकर यहां पहुंची और कहा कि, “मैं कुछ भी नहीं देख सकती हूं और मैं पूरी तरह से अंधी हो चुकी हूं. साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी में यह भी बताया गया है कि “वह इस दौरान बहुत ही दर्द में थीं.”

43 साल की हॉलीवुड गायिका मेल बी को स्केरी स्पाइस के नाम से भी जाना जाता है और उन्हें ल्यूटन और डंसटेबल अस्पताल के नेत्र विज्ञान विभाग में स्थानांतरित किया है. फ़िलहाल वे इस सम्म्स्या से निपटने में लगी हुई है. कहा जा रहा है कि वह फिर से दोबारा देख सकती कि इससे पहले ही वह चिकित्सकों के आदेश के खिलाफ वहां से चली गईं और बताया यह भी गया है कि टूर के लिए अपने समूह के साथ अभ्यास में शामिल होने के चलते उन्होंने यह कारनामा किया. फ़िलहाल उन्हें आराम और दवाई की आवश्यकता है. जबकि उन्हें अब नियमित चेकअप के लिए भी अस्पताल जाना होगा.

Back to top button