अंजाने में देवर संग भाभी ने बनाए घंटो संबंध, सुबह होते ही जब दोनों को पता लगा की…

आज के समय में जुर्म पर लगाम लगाना काफी मुश्किल हो गया है। रोज कई मामले सामने आते है जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। वहीं कुछ खबरे ऐसी होती है जिनको सुनकर रूह कांप जाती है।  आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसको पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यहां पर रहने वाले एक परिवार के युवक ने अपनी पत्नी व भाई पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है।हालांकि पुलिस ने पति के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी देवर व पत्नी को हिरासत में ले लिया हैमहिला ने बयान देते हुए कहा है कि जिस समय घटना घटित हुई थी उस समय आस पास के घरों समेत हमारे घर की भी लाइट चली गई थी।

जिसकी वजह से घर में काफी अंधेरा हो गया। वो अपने कमरे मे जा कर लेट गई।उसके बाद आरोपी देवर मौका देख कर अपनी भाभी के कमरे मे उसके पास जा कर लेट गया,जिसके चलते महिला ने देवर को अपना पति समझ कर उसके साथ संबंध बनाने लगी।

जब लाइट आई तो पति ने अपनी पत्नी व भाई को संबंध बनाते देख लिया था।पत्नी ने अपने पति का काफी समझाने की कोशिश कीलेकिन वो मानने को ही तैयार नहीं था।पति ने इसकी खबर पुलिस को दे दी। वहीं अब इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जो दोषी पाया गया उसको सजा जरूर होगी।

Back to top button