अंकिता लोखंडे के पापा हॉस्पिटल में हुए एडमिट, अभिनेत्री ने तस्वीर शेयर कर की जल्द स्वस्थ होने की कामना

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडने अस्पताल में भर्ती हुए हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा,”आप जल्दी से स्वस्थ होंगे पापा.” इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी जोड़ा है. इस तस्वीर में अंकिता के पिता एक अस्पताल के बेड पर आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि उन्हें क्या हुआ है.
इन दिनों अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उनके न्याय लिए खबरों में बनी हुईं हैं. सुशांत की मौत के तीन महीने पूरे होने पर अंकिता ने ट्विटर पर लिखा,”वक्त तेजी से भागता है. लाइफ अपनी गति से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें बेहद खास होती हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता. वो यादें हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर, जो लोग हमारे करीब होते हैं उन लोगों की यादें. तुम हमेशा ही मेरी यादों में रहोगे सुशांत.”

अंकिता ने किया सुशांत का सपना पूरा
इसके अलावा हाल ही में अंकिता सोशल मीडिया पर #Plants4SSR कैंपेन से भी जुड़ीं. इस कैंपेन के तहन अंकिता ने बहुत से पेड़-पौधे लगाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा था कि-‘हाची और मां, मेरा पार्टनर पेड़ पौधे लगा रहे हैं. ये सुशांत के सपने को पूरा करने का और उसे याद करने का हमारा तरीका है.’
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तीन महीने पूरे
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे 3 महीने का समय गुज़र चुके हैं. सुशांत ने 14 जून की सुबह अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड करार दिया था. बाद में सीबीआई इस केस की छानबीन में लगी हुई है. वहीं 9 सितंबर को ड्रग्स के मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्हें 14 दिन की हिरासत में रखा गया है.

Back to top button