होलिका दहन पर एक पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों मौत, कई घायल

हाथरस। उत्तर प्रदेश के आगरा-अलीगढ़ रोड पर बुधवार की देर रात तीन वाहनों की भिड़ंत में एक पुलिसकर्मी समेत पांच लोगों मौत की हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा लोग गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। डीएम और एसपी ने अस्पताल पहुंचकर माले की जानकारी की।
आगरा-अलीगढ़ रोड (एनएच-93) पर बढ़ार चौराहे के समीप बुधवार की देर रात एसआर कोल्ड स्टोर के समीप ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी। इसी दौरान एक मारुति कार आलू से ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य में जुट गई। इसी बीच आगरा से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की तेज रफ्तार बस बेकाबू होकर ट्रैक्टर ट्राली  से टकरा गई, जिससे राहत एवं बचाव कार्य में लगे एक सिपाही समेत पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।
ये भी पढ़ें:- बस में 51 बच्चे थे सवार और बस का अपहरण कर लगा दी आग 
हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के साथ आसपास के थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घायलों और मृतकों के शवों को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। देर रात तक सिर्फ सादाबाद थाने में तैनात सिपाही की पहचान गिरीश के रूप में हुई है, जबकि अन्य लोगों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे की जानकारी मिलने पर डीएम प्रवीन कुमार लक्षकार और एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा अस्पताल पहुंच गए और घायलों के इलाज के साथ मामले की जानकारी करने में जुटे हुए थे।
हाथरस के एएसपी सिद्धार्थ वर्मा  ने बतया कि  ट्रैक्टर और मारुति में भिड़ंत के बाद पुलिसकर्मी, स्थानीय लोग और एनएचईआई के कर्मचारी मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान आगरा की ओर से आती रोडवेज बस ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारने के साथ लोगों को रौद दिया। हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। छह से ज्यादा लोग घायल हैं। शवों की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com