होने वाले पति के साथ फिल्म प्रोड्यूस करेंगी प्रियंका

जहां अमेरिकी सिंगर निक और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए हैं वहीं उनकी फिल्मों की बातें भी हो रही हैं. जी हाँ, ये दोनों शादी तो कर ही रहे हैं जिसमें अभी समय है, लेकिन इसी के बाद वो एक बॉलीवुड फिल्म को भी प्रोड्यूस करना चाहते हैं जिसकी जानकारी हाल ही में मिली है. निक प्रियंका एक दूसरे के साथ काफी बार देखे जाते हैं और देखकर ऐसा लगता है कि शादी के बाद दोनों ही बॉलीवुड में काम करने लगेंगे.

सूत्रों की मानें तो ये खबर आई है प्रियंका ने अपने मंगेतर ये बात कही है कि वो शादी के बाद एक कंपनी खोलेंगी जिसमें बॉलीवुड की फिल्में प्रोयोस की जाएँगी और निक इसके लिए तैयार भी हैं. फ़िलहाल प्रियंका अपनी कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स में काम कर रही हैं जिसमें वो कई भाषाओँ की फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही हैं. हालाँकि इसके बारे में ज्यादा किसी को जानकारी नहीं है लेकिन प्रियंका अपनी माँ के साथ मिलकर इस पर काम कर रही हैं.

इस प्रोडक्शन हाउस से वो अब तक मराठी, पंजाबी, भोजपुरी, सिक्कीमी और असमी फिल्में बना चुकी हैं और आगे भी बनाती रहेंगी. प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं और अपने मंगेतर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. जल्दी ही वो हिंदी फिल्मों में भी नज़र आएँगी. इसके अलावा वो सोनाली बोसे की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नज़र आने वाली है जिसे उन्होंने साइन भी कर लिया है.

Back to top button