विधायक ने हॉस्टल छात्राओं से पूछे आपत्तिजनक सवाल, वीडियो हुआ वायरल

हाजीपुर: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हॉस्टल में एक लड़की की मौत के बाद पहुंचे बिहार के हाजीपुर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के विधायक ललन पासवान लड़कियों से आपत्तिजनक सवाल पूछता हुआ दिखाई दे रहा है। 

गर्ल हॉस्टल में हो गई थी छात्रा की मौत
दरअसल हाजीपुर के गर्ल हॉस्टल में रहने वाली छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। रविवार सुबह उसका शव मिला। मेडिकल जांच में पता चला कि शव के पास फैला खून प्राइवेट पार्ट से निकला था। इसके बाद रालोसपा (राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के सासाराम से विधायक ललन पासवान जांच के लिए छात्रावास पहुंचे जहां उन्होंने छात्राओं से आपत्तिजनक सवाल पूछे।

Best news portal designing company in lucknow

सबसे पहले विधायक ने उस जगह को देखा जहां छात्रा की लाश मिली थी। इसके बाद विधायक ने 10वीं की एक छात्रा से पूछा कि ठीक से बताओं कि खून कहां से निकल रहा था। क्या पूरा कपड़ा खून से भींग गया था। विधायक के सवाल सुन लड़की झेंपने लगी तो विधायक उत्तर पाने के लिए उसे कहने लगे कि आज तुम इस घटना के बारे में नहीं बताओगी और अपराधी नहीं पकड़ा जाएगा तो फिर किसी और के साथ भी ऐसा हो सकता है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा, कोई तुम्हारे साथ भी गलत कर दे तो क्या होगा। विधायक की बात सुन लड़की ने मजबूरी में जवाब दिया कि मृतक छात्रा की हालत कैसी थी और उनलोगों ने कैसे उसके कपड़े बदले थे। विधायक और छात्राओं के बीच इस अश्लील संवाद को किसी ने मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया, और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

 
loading...
=>

You may also like

तो ये है कारण जो बाल ठाकरे से मिलने के लिए प्रणव मुखर्जी से गुस्सा हो गयी थी सोनिया

 नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने हाल ही